फेसबुक पर कोरोना वायरस के बारे में गलत सूचना फैलाने की कोशिश ना करे - আজ খবর । দেখছি যা লিখছি তাই । ডিজিটাল মিডিয়ায় অন্যতম শক্তিশালী সংবাদ মাধ্যম

Sonar Tori


फेसबुक पर कोरोना वायरस के बारे में गलत सूचना फैलाने की कोशिश ना करे

Share This

आज खबर, (हिंदी), कैलिफ़ोर्निया, अमेरिका, ३१/०१/२०२० : अगर कोई फेसबुक पर कोरोना वायरस के बारे में गलत सूचना फैलाने की कोशिश करता है, तो फेसबुक कहेगा कि यह पोस्ट को स्वयं हटा देगा।
अभी, दुनिया भर में लाखों लोग फेसबुक पर नज़र रख रहे हैं। नियमित आधार पर हजारों मुद्दों का आदान-प्रदान किया जा रहा है। अक्सर देखा जाता है कि फेसबुक पर कुछ लोग जानबूझकर फर्जी खबरें छोड़ रहे हैं, और कई लोग अनजाने में उन्हें अपनी टाइमलाइन में, अपने दोस्तों को या किसी ग्रुप में शेयर कर रहे हैं। जहां लाखों लोगों के भीतर संदेश फैला हुआ है। 
कोरोना वायरस का आतंक दुनिया भर के कई देशों में फैल गया है। भारत में घातक कोरोना वायरस का भी पता चला है। यह पता चला है कि फेसबुक के माध्यम से आतंक फैलाने से बचने के लिए, फेसबुक अधिकारियों ने ऐसा निर्णय लिया है। इसलिए, यदि किसी के पास कोरोना वायरस के बारे में सही विचार नहीं है, तो उसे फेसबुक पर पोस्ट या साझा नहीं करना चाहिए।
Loading...

Amazon

https://www.amazon.in/Redmi-8A-Dual-Blue-Storage/dp/B07WPVLKPW/ref=sr_1_1?crid=23HR3ULVWSF0N&dchild=1&keywords=mobile+under+10000&qid=1597050765&sprefix=mobile%2Caps%2C895&sr=8-1

Pages